A Simple Key For आंखो की समस्याएं अपनाएं टिप्स Unveiled

Wiki Article



हर बार लेंस का इस्तेमाल करने से पहले वॉटर सॉल्यूशन को बदलें।

उंगलियों में भी दिखते हैं कोलेस्ट्रॉल के लक्षण, इन संकेतों से तुरंत करें पहचान

कान में सनसनाहट की समस्या को कम करने के लिए मरीज को चाहिए कि वो ऐसी जगहों में जाने से बचें, जहाँ बहुत शोर होता है या तरह-तरह की आवाजें आती हैं। दरअसल, कान में सनसनाहट से परेशान व्यक्ति जब शोर भरे इलाके में जाता है, तो इससे उसकी परेशानी बढ़ जाती है।

अजीत पवार ने किया नए संसद भवन का समर्थन, तारीफ कर बोले- इसकी जरूरत तो थी ही

खानपान

बेमौसम ओला-बारिश, मानसून की चाल पहचानने में क्यों नाकामयाब हो रहे हैं वैदर एक्सपर्ट? अंतरिक्ष मिशन में अमेरिका को चैलेंज दे रहा चीन, आम लोगों को कराएगा स्पेस की सैर बेलारूस के राष्ट्रपति को दिया गया जहर! पुतिन से मिलने के तुरंत बाद अस्पताल में भर्ती अमेरिका में राहुल गांधी का क्या रहेगा शेड्यूल, यहां जाने कैसे होगा रजिस्ट्रेशन, कहां होगी सभा महिलाओं संग जेल में हो रही छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न, इमरान खान ने शहबाज सरकार पर लगाया आरोप मनोरंजन मनोरंजन

ऐप्स आरएसएस विज्ञापन र॓टहमार॓ साथ काम करेंहमारे बारे मेंसंपर्क करेंगोपनीयताअस्वीकरणसाइट जानकारी आर्काइव

लॉकडाउन के दौरान बच्चों में बढ़ी आंखों की समस्याएं

हर रोज़ सोने Source से पहले आंखों के नीचे विटामिन सी युक्त आई सीरम का इस्तेमाल करें.

इस मौसम में लोगों की आंखों में रक्त की आपूर्ति भी कम होती है. क्योंकि ठंड के मौसम में रक्त वाहिकाओं का संकुचन होने लगता है.

​अभी मज़ा या फायदा हो रहा है, इस आधार पर फैसले ना करें।​

गर्मियों के मौसम में लोग घूमने-फिरने की प्लानिंग करते हैं। इस दौरान लोग अपनी हेल्थ का तो खूब खयाल रखते हैं, लेकिन स्किन को भूल जाते हैं। इस दौरान अपनी स्किन का अच्छे से खयाल रखना जरूरी है, वर्ना कई समस्याएं हो सकती हैं। तेज धूप के कारण स्किन काली नजर आने लगती है। साथ ही डेड स्किन बढ़ जाती हैं। इन सभी स्किन प्रॉब्लम्स से बचने के लिए कुछ टिप्स को अपनाएं। 

आंखों को बेवजह बार-बार रब न करें, क्योंकि ऐसा करने से आंखों के आसपास की स्किन पर एजिंग साइन्स, जैसे फाइन लाइन्स और रिंकल्स आ सकते हैं.

बरेली: ऐसे होती है लोकसेवा..! अफसर एसी की हवा खाएं, मरीज पसीने में नहाएं

Report this wiki page